hum hia jee

hum hia jee

Tuesday, August 18, 2009

बॉलीवुड

नाम तक नहीं बताया..
कलियों का चमन फेम मेघना नायडू एक बार फिल्मों में री-एंट्री कर रही हैं, लेकिन फिल्म का नाम तक बताना नहीं चाहतीं.....
ऐश्वर्या को स्वाइन फ्लू की खबरों से अमिताभ नाराज
अमिताभ लिखते हैं कि उन्होंने ऐश्वर्या की हालत के बारे में जरा सी जानकारी क्या दी, उसने मीडिया में तूफान ला दिया।
मल्लिका शेरावत का फुल बॉडी बीमा
शाहरुख ने कहा, उन्हें जरूरत नहीं पब्लिसिटी स्टंट की
..तो ‘बंद कर दूंगा ब्लॉग लिखना’

हॉलीवुड
गाते-गाते रो पड़ीं लिली
फिनलैंड में गाते-गाते लिली एलेन को अचानक रोते देख उनके प्रशंसक चिंता में पड़ गए। लिली माइक के सामने करहाते हुए रो रही थीं..
चिकित्सा मदद से काफी पहले हो गई थी जैक्सन की मौत
माइकल जैक्सन की मौत, चिकित्सा सहायता मिलने से काफी पहले ही लॉस एंजिलिस स्थित उनके मकान में हो चुकी थी। रविवार को एक रिपोर्ट में यह खुलासा किया गया है।
सितारों का ओपन सीक्रेट
बहमास में लगेगा हुस्न का मेला
खुल गया जैक्सन के तीसरे बच्चे की मां का रहस्य

इंटरव्यू
‘‘मेरा मन तो पूरी तरह इंडियन हो गया है‘‘
कैटरीना कैफ़ की गाड़ी बॉलीवुड की पटरी पर ऱफ्तार पकड़ने लगी है। इंडस्ट्री का रुख समझ चुकी कैफ़ हर रोज पैदा होने वाले यहां के फ़िजूल विवादों से बचकर ही...
मेरे लिए सब दुआ करें..
कामयाबी के दौर में गोविंदा ‘नंबर वन’ थे। उसी रुतबे को हासिल करने के लिए वे ‘पार्टनर’ के साथ चिपक रहे हैं। राजनीति की राह पर रपट जाने वाले...
इससे-उससे सबसे प्‍यार करती हूं मैं
मेरी कमाई से परेशानी क्‍यों
डीनो और मैं, नो कमेंट्स! -लारा

मूवी मसाला
सोहेल के श्रद्धासुमन
सोहेल खान अपने प्रोडक्शन के तहत जल्द रिलीज होने वाली फिल्म ‘किसान’ में
पुरानी इमेज से परेशान प्राची
प्राची देसाई का मानना है कि दर्शक अभी भी उन्हंे उनके छोटे परदे पर निभाए किरदार ‘बानी’ से
व्हीलचेयर पर रितिक
हमने राष्ट्र को क्या दिया?
कॉमेडी नहीं करेंगे चंकी

टेलीटॉक
‘झांसी की रानी’ का सेट चार करोड़ का
देश की आजादी के पहले सन् 1857 के गदर के समय झांसी की रानी लक्ष्मीबाई पर केंद्रित धारावाहिक जीटीवी पर शुरू हो गया है।
तेरे मेरे बीच में फरहा खान
टेलीविजन पर जज की भूमिका करने के बाद कोरियोग्राफर फरहा खान तेरे मेरे बीच में नाम के एक सेलेब्रिटी टॉक शो में होस्ट की भूमिका निभा रही हैं।
पायल को किसने मारा
मैं राखी सावंत का गॉडफादर हूं-मिका
आखिर राखी की पसंद कौन?

No comments: